Home Lifestyle Culture मुस्लिम आबिद ने ‘बबलू’ बनकर (लव जिहाद) हिंदू लड़की को अंजुम बेगम...

मुस्लिम आबिद ने ‘बबलू’ बनकर (लव जिहाद) हिंदू लड़की को अंजुम बेगम बना गौमांस खिलाई।

1783
0

पुलिस के पास पहुंची लव जिहाद की शिकार युवती द्वारा दी गई जानकारी अनुसार आबिद से बबलू बने मुस्लिम ट्रक ड्राइवर के प्यार के नाटक पर युवती को शक न हो, इसके लिए वह माथे पर लाल टीका लगाकर उससे मिलने आता था। युवती जब उसके जाल में फंस गई तो आबिद ने उसका जमकर शारीरिक शोषण किया।

अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेलइस दौरान आबिद ने पीड़ित युवती का अश्लील वीडियो भी बना लिया। फिर उसी वीडियो और फोटो को वायरल करने की धमकी देकर लगातार अपनी हवस का शिकार बनाता रहा और ब्लैकमेल करता रहा। जब उसके मुस्लिम होने का भेद खुला तो आबिद और उसके खानदान ने जबरन धर्मांतरण कराकर हिन्दू युवती को अंजुम बेगम बना दिया।

पिता से कराया हलाला, जबरन खिलाया गौमांस

उसके साथ यातनाओं का दौर यही खत्म नहीं हुआ। पीड़िता ने बताया कि निकाह के बाद पत्नी का दर्जा देने के लिए आबिद ने अपने अब्बा मोहम्मद रजा से युवती का हलाला कराया। उसकी इच्छा के खिलाफ जबरन मारपीट कर गौमांस खिलाया जा रहा। लंबे समय तक उसको बरेली के थाना सुभाषनगर इलाके में बंधक बनाकर रखा गया। फिर मारपीट कर घर से भगा दिया गया।

अभियुक्तों की तलाश शुरू पीड़ित ब्यूटशियन ने न्याय के लिए अब कानून का दरवाजा खटखटाया है। अफसरों के आदेश पर थाना सुभाषनगर पुलिस ने हिन्दू युवती के शोषण एवं षडयंत्र में शामिल ट्रक ड्राइवर आबिद, उसके पिता मोहम्मद रजा, भाई आरिफ, मां मुन्नी बेगम और भाभी सोनी के खिलाफ विधि विरुद्ध धर्मांतरण कानून, बंधक बनाकर रखने, यौन शोषण करने जैसी गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर अभियुक्तों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं लव जिहाद का एक और मामला सामने आते ही बरेली के हिन्दू संगठन मुखर हो गए हैं और षडयंत्रकारी आबिद व उसके खानदान वालों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here